अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर कर रही धुआंधार कमाई

अजय देवगन की पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म जल्द 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. रिलीज के पांचवें दिन मूवी ने 90.96 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- तानाजी को हिला पाना मुश्किल है. वीकडेज में भी फिल्म सॉलिड ट्रेंड कर रही है. पांचवें दिन पहले और चौथे दिन से ज्यादा कमाई दर्ज की गई. सभी हिंदी फिल्मों के बिजनेस पर ग्रहण लगने के आसार हैं. बुधवार (15 जनवरी) यानी छठे दिन फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार लेगी.

साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म बनेगी तानाजी

अजय देवगन की मूवी ने 15.10 करोड़ के साथ ओपनिंग खाता खोला था. इसके बाद शनिवार को फिल्म की कमाई में बढ़त देखने को मिली. शनिवार को तानाजी ने 20.57 करोड़, रविवार को 26.26 करोड़, सोमवार को 13.75 करोड़ और मंगलवार को मूवी ने 15.28 करोड़ का कारोबार किया है. 5 दिन में फिल्म ने भारतीय बाजार में 90.96 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. तानाजी 2020 की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन जाएगी.

तानाजी का वीकडेज में भी डबल डिजिट में कमाई करना काबिलेतारीफ है. कम फिल्मों का ऐसा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने को मिलता है. फिल्म की कमाई में जिस तरह वीकडेज में ग्रोथ दिखी है, इस लिहाज से दूसरे वीकेंड में तानाजी शानदार कमाई करेगी. इस वीकेंड कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में तानाजी के कलेक्शन ग्राफ में उछाल देखना लाजमी रहेगा.

Related Articles

Back to top button