बदमाशों ने एक पिज्जा कंपनी डिलीवरी ब्वॉय से छीना मोबाइल, यह आफत पड़ सकती आपके गले….

क्या शहर में एक जगह से दूसरे आते-जाते रास्ते की बोरियत को दूर करने के लिए मोबाइल पर बात करना आपकी भी आदत है? जवाब यदि हां, है तो होशियार हो जाएं। अन्या आफत कभी भी आपके गले पड़ सकती है। दरअसल, इन दिनों शहर में मोबाइल झपटमार गिरोह का आतंक है। वे राह चलते बात करने वालाें को अपना निशाना बना रहे।

बाइक सवार बदमाशों ने छीना मोबाइल

ब्रह्मपुरा के पीडि़त मो. तालिब ने बताया कि मिठनपुरा स्थित एक पिज्जा कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते हैं। गुरुवार रात वह घर लौट रहे थे, तभी इमलीचट्टी में मोबाइल पर कॉल आई। जैसे ही उन्होंने बात करने के लिए मोबाइल निकाला। पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर छीन लिया और भाग निकले। वह शोर मचाते हुए पीछे बाइक से भागे, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। इधर, छाता चौक पर गुरुवार रात कन्हौली के विशाल कुमार का मोबाइल छीन लिया गया। वह पैदल मोबाइल से बात करते हुए जा रहे थे। बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। ऐसे में सावधान रहना ही बेहतर है।

निजी बैंककर्मी का बैग झपटा

कुढऩी बंधन बैंक की तुर्की शाखा के डीबीओ संतोष कुमार से बदमाशों ने बैग झपट लिया। बैग में पॉश मशीन एवं रजिस्टर था। बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। डीबीओ समस्तीपुर जिले व शाहपुर पटोरी थाने के शाहपुर उंडी गांव के निवासी हैं।

तुर्की ओपी में अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी 

बताया गया कि वह कैश कलेक्शन करने बाइक से जा रहा था। इस दौरान बदमाश झपट्टा मारकर बैग छीन कर भाग निकले। पीडि़त डीबीओ ने तुर्की ओपी में दो अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। तुर्की ओपी प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि बैंककर्मी से बैग छीनने की घटना तुर्की ओपी के बरकुरबा के समीप हुई है। बैग में कैश नहीं थी।

Related Articles

Back to top button