बिग बॉस में आसिम के साथ फिर धमाका करेगी हिमांशी खुराना: जल्द होगी इन्ट्री

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस की वजह से यह शो काफी चर्चा में हैं. शो में हर दिन कुछ न कुछ बदलाव देखा जाता रहा है.

शो के अंदर कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े हफ्ते की शुरुआत से लेकर वीकेंड तक जारी रहते हैं और शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ के दौरान उन कंटेस्टेंट्स की कारस्तानियों को लेकर उनकी क्लास लेते हुए नजर आते हैं. शनिवार के वीकेंड एपिसोड में शो के होस्ट सलमान ने आसिम और हिमांशी को लेकर बात-चीत की थी.

बीते एपिसोड में सलमान ने सबके सामने खुलासा किया था कि हिमांशी के मंगेतर ने उनसे सगाई तोड़ दी है. उन्होंने बताया आसिम के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते उनके मंगेतर ने उनसे अपनी सगाई तोड़ दी. सलमान खान ने आसिम को हिमांशी के सगाई टूटने का दोषी ठहराया.

हिमांशी ने पहले ही बात का खुसाला किया था कि घर में एंट्री करने से पहले वह एक रिश्ते में थीं. उन्होंने आसिम के सामने अपने ब्वॉयफ्रेंड चाउ के बारे में भी बात की. हालांकि, इन सभी बातों को जानने के बाद, आसिम ने खुद को हिमांशी के प्यार में गिरफ्तार होने से खुद को नहीं रोक पाए.

इन सभी बातों के बीच ऐसी खबर आ रही हैं कि हिमांशी खुराना एक बार फिर से शो में एंट्री कर सकती हैं. जी हां, बिग बॉस से जुड़ी खबरों को शेयर करनी वाले ट्विटर हैंडल खबरी की पोस्ट की मानें तो हिमांशी खुराना की शो में जल्द एंट्री हो सकती है.

Related Articles

Back to top button