अपराध

पटना में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत पर बेकाबू हुई भीड़

राजधानी के रामकृष्‍ण नगर में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत के बाद भारी बवाल भड़क गया है। आक्रोशित भीड़ ने कई वाहनों को आगे के हवाले कर दिया है। बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की है। घटना को लेकर वहां अफरातफरी का माहौल हो गया है। वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है। तनाव की स्थिति से इनकार नहीं किया जा सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार पटना के रामकृष्‍ण नगर में सड़क पर एक बेकाबू बस से एक बाइक सवार को रौंद दिया। दुर्घटना में मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। इसके बाद जुटी भीड़ आक्रोशित हो गई। गुस्‍साई भीड़ ने सड़क जाम कर आगजनी कर दी। हिंसक भीड़ ने वहां पथराव भी शुरू कर दिया। भीड़ ने दो बसों को आगे के हवाले कर दिया। पुलिस पर भी हमला किया गया। इससे माहौल और अधिक बिगड़ गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा पहुंच गए हैं। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस द्वारा हवाई फायरिंग करने की बात कही जा रही है। हालांकि, हवाई फायरिंग की पुष्टि अभी तक किसी भी पदाधिकारी ने नहीं की है। वहीं, स्‍थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। कई लोगों को इसमें चोट लगी है।

Related Articles

Back to top button