मनोरंजन

Thappad Trailer Out तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर किया रिलीज़…

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। 2 मिनट 54 सेकेंड के इस ट्रेलर में पड़े ‘थप्पड़’ की गूंज आपको काफी देर तक सुनाई देगी। तापसी इस फिल्म में एक शादीशुदा लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपनी पति से इसिलए तलाक लेना चाहती हैं क्योंकि उसके पति ने उसके गाल पर ‘थप्पड़’ मार दिया है। पावेल गुलाटी इस फिल्म में तापसी के पति का करिदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं।

क्या है फिल्म के ट्रेलर में :

2  मिनट 54 सेकेंड के इस ट्रेलर में तापसी और पावेल को एक हैप्पी मैरिड कपल दिखाया गया है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन कहानी तब खराब हो जाती है जब तापसी के पति यानी पावेल का हाथ उठ जाता है। जब पावेल एक पार्टी में तापसी के गाल पर थप्पड़ मार देते हैं। इस ‘थप्पड़’ की गूंज तापसी के दिमाग तक जाती है और वो अपने पति से तलाक लेने की मांग करती हैं। ट्रेलर में तापसी के कुछ डायलॉग हैं जो काफी दमदार हैं। जैसे अपने वकील से वो कहती हैं ‘उसने मुझे मारा पहली बार… नहीं मार सकता, बस इतनी सी बात है’। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर काफी इंटेस है साथ में एक मैसेज भी देता है कि क्या प्यार में एक ‘थप्पड़’ भी जायज़ है? फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि तापसी अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले वो ‘मुल्क’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं।

‘थप्पड़’ के अलावा तापसी इस साल ‘शाबाश मिट्ठू’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के की जिंदगी पर आधारित होगी। इस फिल्म का भी पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button