राशिफल

जानें 02 फरवरी 2020 का करियर राशिफल

राशिफल की मदद से आप जान सकते हैं कि आज का दिन आपके करियर, बिजनेस या ​शिक्षा के क्षेत्र में कैसा रहेगा। करियर, बिजनेस और शिक्षा से जुड़े इस विशेष राशिफल में दिए गए सुझावों की मदद से आप अपने दिन को और बेहतर बना सकते हैं। आइए जानते हैं 02 फरवरी 2020 का करियर राशिफल।

मेष: भूमि, संपत्ति, भवन और मीडिया क्षेत्र में कार्य करने वालों को कल के प्रयासों के लाभ आज प्राप्त होंगे। विद्यार्थियों को वाणी की अनुकूलता और दैवीय कृपा का अनुभव होगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें और गणपति के दर्शन करें।

वृष: कार्य संबंधी यात्राएं होंगी। यात्रा से पूर्व कार्यों की योजना बना लें अन्यथा व्यर्थ भ्रमण होगा। विद्यार्थी वर्ग उत्साहवर्धक सूचना और उत्तम परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। पक्षियों को बाजरा और दाना डालें।

मिथुन: विद्यार्थियों को रचनात्मकता के उत्तम परिणाम प्राप्त होंगे। बैंकिंग और कला क्षेत्र के विद्यार्थियों को भाग्य का विशेष सहयोग प्राप्त होगा। शिक्षण और फाइनेंस के क्षेत्र में करियर बनाने में पार्टनर का सहयोग मिलेगा। भ्रमित होने से बचें।

कर्क: शोधार्थियों को विशेष रूप से कला के क्षेत्र में अच्छे अवसर मिलेंगे। प्रॉपर्टी के व्यवसाय में सौदों में धोखा हो सकता है, सावधान रहें। सूर्य को जल चढ़ाएं। गरीब या अक्षम व्यक्ति को भोजन दें।

सिंह: खिलाड़ियों और खेल से संबंधित लोगों तथा विद्यार्थियों को उत्तम अवसर मिलेंगे।बैंकिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स के व्यावसायियों को लाभ होगा। श्री हनुमत दर्शन करें और बच्चों को खुश रखें।

कन्या: शिक्षा और बैंकिंग के विद्यार्थी धैर्य से अपनी रचनात्मकता का लाभ ले पाएंगे। व्यवसाय के लिए ऋण लेना चाह रहे हैं, तो बात बन सकती है। विष्णु जी के स्वरुप के दर्शन करें।

तुला: नौकरी के बारे में अच्छी सूचना मिलेगी| लाभ के अवसर बनेंगे। पत्रकारिता के विद्यार्थियों को अपना सामर्थ्य प्रकट करने का अवसर मिलेगा। आप अपने बुद्धि-विवेक से बहुत अच्छा कर पाएंग। गाय को गुड़ खिलाएं।

वृश्चिक: लेखन, पत्रकारिता और इलेक्ट्रॉनिक्स के व्यावसायियों तथा विद्यार्थी दोनों ही उत्तम अवसर प्राप्त करेंगे। कार्य संबंधी यात्रा संभव है, धैर्य से कार्य करें। भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी जी के दर्शन करें और दीपक जलाएं।

धनु: विद्यार्थियों को गणपति की विशेष कृपा प्राप्त होगी। मनोविज्ञान, शिक्षा और बैंकिंग क्षेत्र के विद्यार्थी अपनी क्षमताओं से स्वयं भी संतुष्ट होंगे। इन क्षेत्रों के व्यवसाय में अपना लोहा मनवाने के अवसर प्राप्त होंगे। गाय को गुड़ खिलाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर: व्यवसाय में पार्टनर का अच्छा सहयोग मिलेगा। कार्य संबंधी यात्राएं होंगी, सावधानी रखें। धनार्जन के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। विद्यार्थी- विशेष रूप से वाणी और कला से जुड़े क्षेत्रों में विशेष कार्य कर पाएंगे। सूर्य भगवान को जल चढ़ाएं।

कुंभ: बिजनेस और कार्यक्षेत्र में उन्नति की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो आज का दिन महत्वपूर्ण है। यात्रा से लाभ होगा। विदेश का ट्रिप निश्चित हो सकता है। विष्णु स्वरुप के दर्शन करें और कबूतरों को खिलाएं।

मीन: विद्यार्थी वर्ग स्वयं में आत्मविश्वास महसूस करेंगे। विदेश में पढ़ने के सपने की आज सच होने की शुरुआत हो सकती है।

Related Articles

Back to top button