उर्वशी और विराट ने किया एक जैसा वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली आज लाखों युवाओं के प्रेरणास्रोत हैं.इसके अलावा  विराट कोहली को जो सब खिलाड़ियों से अलग बानाती है वो है उनकी फिटनेस. आपकी जानकारी के लिए बता दें की विराट कोहली अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं और युवाओं को प्रेरित करने के लिए वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर  साझा करते रहते हैं.

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सामने आया है. इसमें उर्वशी वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. उर्वशी का वर्कआउट रुटीन भी विराट कोहली जैसा है. वही इसके साथ वह भी वहीं एक्सरसाइज कर रही हैं जिसे करते हुए विराट कोहली ने वीडियो शेयर किया था. वही विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 48 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि उर्वशी रौतेला के 22 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा दोनों ने अपने फैन्स से वीडियो शेयर कर ऐसा ही वर्कआउट करने के लिए कहा है. इसके साथ ही अब दोनों एक जैसा ही वर्कआउट कर रहे हैं तो ये उनके फैन्स के लिए खास होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें  की विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने फिट रहने के लिए कई चीजों का त्याग किया है. इसमें उनका सबसे पसंदीदा खाना बटन चिकन, मटन रोल समेत अन्य चीजें भी शामिल हैं. दूसरी तरफ उर्वशी रौतेला भी फिट रहने के लिए बिल्कुल अलग और स्पेशल डाइट फॉलो करती हैं. दोनों की सबसे खास बात है कि वह वर्कआउट कभी मिस नहीं करते हैं.

https://www.instagram.com/p/B8ArWBLBT0x/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button