भाई की रिसेप्शन पार्टी में ‘बोले चूड़ियां’ गाने पर जमकर नाची करीना-करिश्मा

करीना कपूर खान इन दिनों अपने भाई की शादी में व्यस्त हैं और उन्हें बहुत हॉट अंदाज में देखा जा रहा है. करीना के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन बीते 3 फरवरी को मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधे. वहीं उनकी शादी से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं जो आपने देखी ही होंगी. ऐसे में अब अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में कई सेलेब्स ने चार चाँद लगा दिए.

इस दौरान कई बड़े बड़े स्टार्स शामिल हुए और आपको याद हो बारात में करिश्मा कपूर और करीना कपूर थिरकती नजर आई थीं तो वहीं रिसेप्शन पार्टी में भी एक्ट्रेस ने अपने डांस से समा बांध दिया. जी हाँ, इस दौरान दोनों बहनों ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ जमकर डांस किया. वहीं करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में करण जौहर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर खूब डांस किया जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों एक्ट्रेस के साथ-साथ करण जौहर भी जमकर ठुमके लगाते नजर आए.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में करीना कपूर सिल्वर लहंगे में दिखाई दी वहीं करिश्मा कपूर भी व्हाइट आउटफिट में दिखाई दी. अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, सोनम कपूर, अमृता अरोड़ा, रवीना टंडन, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, गौरी खान जैसे कई सितारे शामिल हुए और सभी का लुक बेहतरीन रहा.

https://www.instagram.com/p/B8KdIw_BUNd/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button