कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम हांसा में किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या से फैली सनसनी…

कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम हांसा में गुरुवार की सुबह किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या से सनसनी फैल गई। उसने बाग में कुछ पेड़ों को काटा था, सुबह घर के बाहर खून से लथपथ पड़ा मिलने पर उसे ग्रामीण व परिवार वाले अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस को संदेह है कि रंजिश में हत्या की गई है।

जालौन के कदौरा थानांतर्गत ग्राम हांसा में 54 वर्षीय रामप्रसाद बुधवार रात घर के बारामदे में सो रहा था। आधी रात के बाद घर के बाहर उसपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करके मरणासन्न कर दिया गया। पूरी रात वह खून से लथपथ वहीं पड़ा रहा, सुबह जब जानकारी हुई तो सनसनी फैल गई। परिवार वाले और ग्रामीण उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तहकीकात शुरू की। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि रामप्रसाद के घर के पास बाग है, जिसके पेड़ उसने काट दिए थे। संदेह है कि पेड़ काटने के विवाद में उसकी हत्या हुई है। कालपी सीओ संजय शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना किया। उनका कहना है कि जल्द जांच के आधार पर हत्यारोपित की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button