Airtel, Jio और Vodafone 250 रुपये से कम में दे रहे कॉलिंग, डाटा समेत कई बनेफिट्स

 

टेलिकॉम सेक्टर में पिछले काफी समय से प्राइस वॉर चलती आ रही है। इसी के तहत कई ऐसे किफायती और बेहतर प्लान्स पेश किए गए हैं जिनकी कीमत 250 रुपये से कम है। वहीं, कंपनियों ने अपने कुछ मौजूदा प्लान्स में भी बदलाव किए हैं। Airtel, Jio, Vodafone जैसी टेलिकॉम कंपनियों ने टैरिफ की कीमतों को बढ़ाते समय इस बात की पूरा ख्याल रखा था कि यूजर्स को अगर ज्यादा कीमत भी देनी पड़ रही है तो उन्हें ज्यादा बेनिफिट्स उपलब्ध कराए जाएं। ऐसे ही कुछ प्लान्स की जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं जिनकी कीमत 250 रुपय स कम है।

Jio का 249 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। वहीं, नॉन-जियो कॉलिंग के लिए 1000 FUP मिनट उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके अलावा इसमें यूजर्स को JioTV समेत सभी जियो ऐप्स का एक्सेस उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

Airtel का 249 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा Wynk Music सर्विस का फ्री एक्सेस भी उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

Vodafone का 249 रुपये का प्लान: इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा वोडाफोन प्ले सर्विस का फ्री एक्सेस भी उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button