पड़ोसी जनपद कौशांबी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल

पड़ोसी जनपद कौशांबी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक जख्‍मी हो गया। सैनी कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के समीप सोमवार की रात में कंटेनर ने कार में टक्‍कर मारी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है। वह सभी शादी समारोह से वापस प्रयागराज लौट रहे थे। मृतकों और घायल की पहचान हो गई है। बिलखते परिजन भी पहुंचे।

शादी समारोह से वापस प्रयागराज लौट रहे थे कार सवार

प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कौड़िहार निवासी हरि मंगल का 24 वर्षीय बेटा अभिषेक अपने साथी विकास शुक्ला पुत्र रामकुमार और 25 वर्षीय मोहम्मद हारुन पुत्र रईस के साथ कार से निकला था। वह तीनों सैनी कोतवाली के अझुआ स्थित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे प्रयागराज लौट रहे थे। सैनी कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के समीप हाईवे पर सामने से अनियंत्रित कंटेनर ने कार में टक्‍कर मारी।

कार सवार एक की हालत गंभीर

कंटेनर की टक्‍कर से कार क्षतिग्रस्‍त हो गई। आस पास के गांवों के लोगों और राहगीरों की मदद से कार में से निकालकर तीनों युवकों को बाहर निकाला गया। इस बीच सूचना पाकर वहां सैनी थाने की पुलिस भी पहुंच गई। सभी को तत्‍काल स्‍थानीय अस्‍पताल ले जाया गया। जहां चिकित्‍सकों ने हादसे में अभिषेक व हारून मृत घोषित कर दिया। वहीं विकास को गंभीर हाल में जिला अस्‍पताल फिर वहां से प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल रेफर किया गया।

हादसे के बाद कंटेनर चालक फरार

सैनी में हाईवे पर दुर्घटना करने के बाद आरोपित कंटेनर चालक रात के अंधेरे में वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्‍जे में ले लिया है। वहीं आरोपित कंटेनर चालक की तलाश की जा रही है।

डिवाइडर से टकराई बाइक, सवार जख्‍मी

सोरांव थाना क्षेत्र के शांतिपुरम कॉलोनी के गोहरी रोड पर सोमवार की रात में अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक घायल हो गया। प्रतापगढ़ जनपद के बाघराय थाना क्षेत्र के हीरागंज निवासी संजय कुमार (40) किसी काम से गोहरी की ओर जा रहा था। शांतिपुरम कॉलोनी के गोहरी मार्ग पर अचानक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Back to top button