प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हुआ सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मंगलवार की रात सड़क हादसा हुआ। मवई रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक युवक गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया और जख्‍मी को प्रयागराज के अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

मानिकपुर से लौटते समय हुआ हादसा

महेशगंज थाना क्षेत्र के लोहंगी का पुरवा गांव निवासी रामलाल यादव का 40 वर्षीय पुत्र मुन्ना लाल गांव के राजकुमार के साथ बाइक से मंगलवार को मानिकपुर गया था। वहां से रात में बाइक से दोनों वापस घर लौट रहे थे। प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मवई रेलवे क्रॉसिंग के पास अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मारा। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए।

घायल राजकुमार प्रयागराज के अस्‍पताल में भर्ती

आसपास के लोगों के साथ ही राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस मुन्‍ना लाल और राजकुमार को सीएचसी कुंडा ले गई। वहां चिकित्सकों ने मुन्नालाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल राजकुमार को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया।

खेत से लौट रहा अधेड़ नाले में गिरा, गई जान

प्रतापगढ़ जनपद के हथिगवां थाना क्षेत्र के कृष्णा राम का पुरवा विसहिया गांव निवासी गया सरोज का 45 वर्षीय पुत्र अमृतलाल सरोज मंगलवार की शाम अपने खेतों की तरफ गया था। वहां से लौटते समय गिरिवरगंज के पास वह  नाले में गिर पड़ा। काफी देर तक जब अमृतलाल घर नहीं पहुंचा तो घरवाले परेशान हो गए। वह ग्रामीणों के साथ उसकी खोजबीन करते हुए गिरिवरगंज स्थित मौके पर पहुंचे। नाले में अमृतलाल को गिरा देखा तो उसे बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। मौत की जानकारी मिलने पर परिवार का माहौल गमगीन हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

Related Articles

Back to top button