अपने साथी को परफ्यूम डे पर दे सुन्दर और खुशबूदार परफ्यूम्स

आप सभी जानते ही होंगे वैलेंटाइन डे मनाने के बाद एंटी वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। वहीं कल यानी 17 फरवरी को परफ्यूम डे है जो कई लोगों के लिए ख़ास होता। ऐसे में अगर आप अपने साथी को परफ्यूम देने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं उन परफ्यूम के बारे में जो स्किन फ्रेंडली हैं और इनकी खुशबू से आप ताजगी भरा महसूस करेंगे। आइए जानते हैं।

Denver Gift Pack Black Code Deo And Perfume – इस Deo And Perfume की MRP है 450 रुपए। जी हाँ और इस परफ्यूम से आपको लॉन्ग लास्टिंग फ्रैग्रेंस मिलेगा और आप लम्बे समय तक फ्रेश फील करेंगे। केवल इतना ही नहीं ये स्किन फ्रेंडली भी है।

MY FRAGRANCE Personalized Perfume for Gift (Black and Pink, 100 ml): इस 100 ml के Perfume की MRP है 2100 रुपए। आपको बता दें कि इसकी खुशबू काफी अच्छी है। वैसे अगर आप चाहें तो आज अपने साथी को इसे दे सकते हैं।

unisex scent PAZ (30ml।): इस लॉन्ग लास्टिंग Unisex Perfume की MRP है 999 रुपए। आपको बता दें कि इस परफ्यूम की महक सबको महका देती है।

Beardo Origin Perfume For Men (100ml): इस 100ml के Men Perfume की MRP है 850 रुपए। इस परफ्यूम से आपको रिफ्रेशिंग फ्रैग्रेंस मिलेगा।

Paco Rabanne Pure XS for Her Eau de Parfum, 80ml: इस 80ml के Perfume की कीमत है 6550 रुपए। इस परफ्यूम की खुशबू इतनी अच्छी है कि सूंघने वाला आपका दीवाना हो जाए। इसे आप गर्मी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button