बारिश की वजह से इस्लामाबाद युनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच होने वाला मुकाबला हुआ रद

पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में शनिवार को दो मुकाबलों में से एक पर बारिश ने पानी फेर दिया। वहीं दूसरे मुकाबले में मुल्तान सुल्तान ने क्वेटा ग्लेडियेटर्स को 30 रन से हराया। यह सुल्तान की टूर्नामेंट में चौथी जीत है और इसी के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

शनिवार को पाकिस्तान सुपर लीग में एक ही मुकाबला खेला जा सका। दिन के पहले मुकाबले में मुल्तान सुल्तान्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 199 रन का स्कोर खड़ा किया। रिली रोसो ने शानदार आतिशी शतकीय पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके और 6 छक्के लगाए। 227 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर उन्होंने टीम के बड़े स्कोर की नींव रखी। टीम के कप्तान शान मसूद ने 32 गेंद पर 46 रन की अहम पारी खेली।

200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम महज 169 रन ही बना पाई। क्वेटा की टीम की तरफ से शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 80 रन की पारी खेली। वॉटसन के अर्धशतक के बाद भी टीम को 30 रन से हार मिली।

मुल्तान की के लिए बिलावल भट्टी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा इमरान ताहिर ने दो जबकि खुशदिल शाह ने एक विकेट लिए। इस जीत के साथ 5 मौचों में मुल्तान की टीम के पास चार जीत हो गई है और वो 8 अंक लेकर पहले स्थान पर पहुंच गया है।

दिन का दूसरा मैच रद

बारिश की वजह से इस्लामाबाद युनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच होने वाला दिन का दूसरा मुकाबला रद करना पड़ा। इस मैच में टॉस भी कराया जाना संभव नहीं हो सका और बिना एक भी गेंद डाले इसे रद करने का फैसला लिया गया।

सुपर संडे में एक मुकाबला

आज शाम 7.30 बजे इस्लामाबाद की टीम का मुकाबला कराची किंग्स की टीम के साथ होगा।

Related Articles

Back to top button