प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हाथों में हाथ थामे निकले घुड़सवारी पर…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हॉलीवुड और बॉलीवुड के सबसे चर्चित कमल में से एक हैं। दोनों अपनी लाइफ फुल इन्जॉय करते हैं। दोनों काम में चाहें जितने बिज़ी हों, लेकिन उसी बिजी शिड्यूल में से एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करने का वक्त निकाल ही लेते हैं। कभी पार्टी करते हुए तो भी कभी शॉपिंग करते हुए, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं।

फिलहाल उनकी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें वो घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका और निक ने ही अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो कैलिफोर्निया के Santa Barbara शहर में समंदर किनारे घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। घुड़सवारी करते हुए कभी दोनों एक दूसरे हाथ थामे हुए हैं, तो कभी कूल पोज़ दे रहे हैं। कुल मिलाकर ब्लैक आउटफिट और बूट में दोनों काफी कूल लग रहे हैं। इन तस्वीरों से ही समझ आ रहा है कि दोनों का अपना वीकेंड कितने कूल तरीके से इन्जॉय किया है।

वैसे निक और प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना बहुत आम बात है। शादी के एक साल बाद भी दोनों के बीच काफी जबरदस्त कैमस्ट्री है जो उनकी तस्वीरों से साफ झलकती है।

प्रियंका, निक से करीब 10 साल बड़ी हैं और इस बात के लिए उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। हालांकि कुछ दिन पहले निक ने प्रियंका की उम्र को लेकर एक स्टेटमेंट दिया जो काफी वायरल हुआ।  सिंगिंग रियलिटी शो जज करने के दौरान जब निक की को-जज ने उनसे कहा, ‘मैं 37 हूं। निक आप 27 के हैं।’ इसके जवाब में निक ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी 37 की है, तो यह कूल है।’

Related Articles

Back to top button