पानीपत के समालखा में चोरों ने ठेके में चोरी करके ठेके पर लगा दी आग, सब हो गया खाक

चोरों ने शराब के ठेके में चोरी के बाद आग लगा दी। अंदर रखा सारा सामान खाक हो गया। घटना रविवार रात भोड़वाल माजरी एसएसए राइस मिल के पास की है। चोर बगल से दीवार तोड़कर अंदर घुसे। सोमवार सुबह राहगीरों ने धुआं उठता देख ठेकेदार  को सूचना दी। वो मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

ठेकेदार सुरेंद्र वासी भोड़वाल माजरी ने बताया कि उसने गांव के ही राकेश, मुकेश व कुलदीप के साथ मिलकर अंग्रेजी व देसी शराब का ठेका लिया हुआ है। ठेका जीटी रोड से गांव जाने वाले रास्ते पर एसएसए राइस मिल के सामने खोल रखा है। हर रोज की तरह रविवार रात 9:30 बजे के करीब गांव का ही सेल्समैन सागर ठेके को बंद करके चला गया। सोमवार सुबह 4:30 बजे के करीब राहगीरों ने फोन कर उन्हें ठेके में आग लगने की खबर दी। वो तुरंत मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद पानी डालकर आग पर  काबू पाया। लेकिन तब तक सारा सामान जल चुका था। उसने पुलिस को शिकायत देकर चोरों का पता लगा सख्त कार्रवाई की मांग की। वहीं  पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

दीवार तोड़कर घुसे

ठेकेदार का कहना है कि चोर बगल की दीवार तोड़कर ठेके के अंदर घुसे। करीब दस पेटी अंग्रेजी शराब की ले गए। चोरी के बाद उन्होंने आग लगाई। आग के कारण उनके दो मोबाइल फोन, फ्रीजर, मंदिर में रखे करीब एक हजार रुपये के अलावा जरुरी कागजात आदि सामान जलने से उनको काफी नुकसान हुआ है। चोरों ने दीवार में सेंध लगा करीब दो फीट तक ईंट निकाली। ताकि आसानी से अंदर घुस सके।

Related Articles

Back to top button