जानिए 04 मार्च 2020 का राशिफल

राशियों का असर

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, फाल्गुन मास, शुक्ल पक्ष, नवमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: मध्याह्न 12:00 बजे से दोपहर 01:30 बजे तक।

राशिफल

मेष: किसी भी वाद-विवाद में समझौता करना ही हितकर होगा। शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे। चली आ रही समस्या का समाधान होगा।

वृष: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

मिथुन: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। दांपत्य जीवन में रिश्तों को सुधारने की आवश्यकता है।

कर्क: दूसरों के मामले में हस्तक्षेप न करें और न ही किसी को अपने मामले में हस्तक्षेप करने दें। महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

सिंह: व्यावसायिक कार्य में सामान्य गतिरोध रहेगा, लेकिन परिश्रम और बुद्धिमता से सफलता मिलेगी। छोटे वर्ग से सचेत रहने की आवश्यकता है।

कन्या: रचनात्मक कार्यों में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। जीवनसाथी का सहयोग भी मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

तुला: धार्मिक मामलों में अंधविश्वास कष्टकारी हो सकता है। आस्था तर्क की कसौटी पर खरी होनी चाहिए। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

वृश्चिक: वाहन चलाते समय सावधानी रखें। खासतौर पर पार्टी में खाने-पीने पर भी ध्यान रखें। प्रदूषण और मौसम के प्रभाव से बचना होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

धनु: ससुराल पक्ष के हस्तक्षेप को टालने का प्रयास करें। भविष्य में कष्टदायी हो सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास सार्थक होगा।

मकर: व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। पड़ोसी अथवा ससुराल पक्ष से व्यर्थ का तनाव मिल सकता है। लक्ष्य के प्रति सचेत रहने पर सफलता की संभावना है।

कुंभ: संतान के व्यवहार से चिंतित हो सकते हैं। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मीन: परिवार की वृद्ध महिला के कारण तनाव मिल सकता है। वाणी पर संयम रखना ही हितकर होगा। मांगलिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सा लेने की संभावना है।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद।

Related Articles

Back to top button