यमुनानगर के चावल व्यापारी की पत्नी अपनी चार साल की बेटी और मेड के साथ हुई लापता

यमुनानगर में चावल व्यापारी की पत्नी लापता हो गई हैं। व्यापारी की चार साल की बेटी और मेड भी घर पर नहीं थी। इससे व्यापारी के होश उड़ गए। उसने पुलिस में शिकायत दी। वहीं एक युवक पर भी शक जताया कि उसकी पत्नी को वह बहलाकर भगा ले गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चावल व्यापारी की 35 वर्षीय पत्नी अपनी चार वर्षीय बेटी और 22 वर्षीय मेड को लेकर लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं लगा। इस दौरान चावल व्यापारी को पता लगा कि अर्जुननगर निवासी शुभम उर्फ गौरव से उनकी पत्नी बातचीत करती थी। आशंका है कि आरोपित शुभम उनकी पत्नी को शादी की नीयत से बहला फुसलाकर ले गया है। पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी गई। हुडा चौकी इंचार्ज विजय वालिया ने बताया कि शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। अभी तलाश की जा रही है। महिला के मिलने पर सही बात का पता लग सकेगा।

नौकर ने बताया मैडम कहीं चली गईं

सेक्टर 18 निवासी चावल व्यापारी ने बताया कि एक सप्ताह पहले उन्हें पता लगा कि उनकी पत्नी शिवम नाम के युवक से बातचीत करती है। इस बारे में उसे समझाया गया था। मंगलवार को वह सुबह अपनी दुकान पर चले गए। इस दौरान नौकर का फोन आया। उसने बताया कि मैडम अपनी बेटी व मेड को लेकर घर से निकली थी। वह कुत्तों को खाना डालने की बात कहकर निकली थीं। करीब आधा दिन बीत चुका है, लेकिन वापस नहीं आई। जिस पर वह तुरंत दुकान से घर पहुंचे। यहां पर उन्हें पत्नी, बेटी व मेड नहीं मिली।

दंपती के बीच हुआ था विवाद 

बताया जा रहा है कि आरोपित शुभम का चावल व्यापारी के घर पर आना जाना था। इसका पता चावल व्यापारी को लगा, तो उसका पत्नी के साथ विवाद भी हुआ था। इसकी वजह से घर में अक्सर कलह रहती थी। इसके बाद से ही मेड व व्यापारी की पत्नी दोनों के बीच आपस में बातचीत अधिक बढ़ गई थी। दोनों के बीच कमरे में घंटों बातचीत होती थी। दोनों की प्लानिंग के बारे में व्यापारी को भी भनक नहीं लगी। जिस समय वह घर से निकली, तो नौकर को भी यही कहकर गई कि वह बाहर कुत्तों को खाना डालने के लिए जा रही हैं। उनके पास कोई सामान भी नहीं था।

Related Articles

Back to top button