कोरोना को लेकर केंद्र सरकार पर ममता बनर्जी ने बोला हमला कहा दिल्ली हिंसा की खबर दबा रही है सरकार

 कोरोना वायरस ने अब भारत में भी दस्तक दे दी है और धीरे-धीरे इस वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद में बढ़ोतरी होती जा रही है. वायरस को लेकर लोगों में भी फैल गई है. इस बीच पश्चिम बंगाल में कोरोना को लेकर सियासत भी जोर पकड़ती जा रही है और लोगों में जो मास्क बांटे जा रहे हैं जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी का उल्लेख किया गया है.

कोलकाता में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य इकाई के स्थानीय नेताओं ने लोगों में ऐसे मास्क वितरित किए हैं, जिन पर लिखा हुआ है, ‘कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचाइए’. ऐसे मास्क कई लोगों में बांटे गए हैं. वहीं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी कोरोना को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. कोरोना पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि दिल्ली हिंसा की खबर दबाने के लिए कोरोना की खबर को जबरदस्ती अहमियत दी जा रही है.

कोरोना वायरस के भारत में फैलते देखकर कई राज्यों की सरकारें सतर्क हो चुकी हैं. पीएम नरेंद्र मोदी सहित अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एलान किया है कि अबकी बार वो किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति भवन में भी होली मिलन कार्यक्रम नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button