बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, जो होते हैं काफी वायरल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। मलाइका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, जो काफी वायरल होते हैं। मलाइका के ड्रेसिंड सेंस को लेकर फैंस उनकी अक्सर काफी तारीफ करते हैं। हाल ही में एक्रे डस ने सोशल मीडिया पर एक ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। इस फोटो में आपको मलाइका का एक अलग ही अंदाज नजर आएगा।

इस फोटो की खास बात ये है कि मलाइका के इस पोस्ट पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है। उनके कमेंट से साफ पता चल रहा है कि मलाइका उन्हें ब्लैक ड्रेस में काफी अच्छी लग रही हैं। अर्जुन ने मलाइका की फोटो पर ‘Woah’ लिखा, इसके साथ ही उन्होंने फायर वाली इमोजी का रिएक्शन भी दिया।

आपको बता दें मलाइका बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं। वेस्टर्न लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक तक मलाइका हर तरह के आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आती हैं। उनका हर एक अंदाज उनके फैंस के दिलों पर छा जाता है। इसके साथ ही मलाइका के फैंस उनके डांस के भी दीवाने हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं। उनके साथ इस शो में गीता कपूर और टैरेंस लुइस भी हैं।

https://www.instagram.com/p/B9TpXyYB6Hr/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button