अब आठ साल बाद करिश्मा कपूर एक बार फिर से पर्दे पर दे रही दस्तक , प्रमोशन के दौरान किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 90 के दश्क की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन पिछले काफी समस से करिश्मा कपूर एक्टिंग से दूर हैं। अब आठ साल बाद करिश्मा कपूर एक बार फिर से पर्दे पर दस्तक दे रही हैं। ले​किन इस बार वह​ किसी फिल्म के जरिए नहीं बल्कि वेब सीरीज के जरिए अपने करियर में कमबैक कर रही हैं।

करिश्मा की इस वेब सीरीज का नाम ‘मेंटलहुड’ है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी इस वेब सीरीज के प्रमोशन में जुटी है। प्रमोशन के दौरान वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें मीडिया के साथ शेयर कर रही हैं। इसी दौरान उन्होंने उन्होंने अपनी 26 साल पुरानी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

करिश्मा कपूर ने हाल ही में फिल्मीबीट वेबसाइट को अपना इंटरव्यू दिया। इस वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा ने अपनी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के लेकर एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘मैं ईमानदारी से कहना चाहती हूं कि मैंने इस फिल्म को अभी तक नहीं देखा है। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त हम लोग तीन-चार शिफ्ट में एक दिन में काम किया करते थे। बिल्कुल भी समय नहीं हुआ करता था। इसी वजह से अपनी ही फिल्म नहीं देख पाते थे।’

आपको बता दें कि ‘अंदाज अपना अपना’ साल 1994 में रिलीज हुई थी। इसमें करिश्मा के कपूर के अलावा रवीना टंडन, सलमान खान, आमिर खान, कादर खान, शक्ति कपूर जैसे सितारों ने एक साथ काम किया। करिश्मा ने बातया कि ये एक क्लासिक मूवी थी।

इसके बावजूद पूरी फिल्म एक दूसरे से बिना बात किए ही शूट की। शूटिंग के दौरान हम लोग एक  दूसरे से बात नहीं करते थे। वहीं रवीना टंडन भी इसी बात का जिक्र अपने पुराने इंटरव्यू में भी कर चुकी हैं कि ‘अंदाज अपना अपना’ की शूटिंग के दौरान आमिर और सलमान एक दूसरे से बात नहीं करते थे तो वहीं दूसरी ओर मैं करिश्मा।

Related Articles

Back to top button