कोरोना वायरस से पीड़ित एक युवती के पिता के खिलाफ आगरा में एक केस हुआ दर्ज, पढ़े पूरी खबर

कोरोना वायरस से पीड़ित एक युवती के परिजनों के खिलाफ आगरा में एक केस दर्ज हुआ है. पीड़िता के पिता पर केस दर्ज कराया गया है. पीड़िता के पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि कोरोना वायरस के पीड़ित लड़की को परिजनों ने छुपाया.

स्वास्थ्य विभाग की टीम को युवती और परिवार के लिए लोगों ने गुमराह किया था. बताया जा रहा है कि युवतीआगरा कैंट रेलवे कॉलोनी में मिली. कोरोना वायरस से पीड़ित युवति इटली से लौटी थी.

बेंगलुरु में पति के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी, फिर वह मायके लौट आई थई. सरकारी डॉक्टर की तहरीर पर थाना सदर बाजार में केस दर्ज किया गया है. जिलाधिकारी के आदेश सदर थाना केस दर्ज कर लिया गया है. भारत में कोरना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर अब 108 हो गए हैं.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बेंगलुरू में एक शख्स में कोरोना वायरस होने की पुष्टि होने के बाद हनीमून से लौटी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके पहुंच गई थी. पति में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे. फिर महिला पति को छोड़कर आगरा आ गई थी. महिला के पति को वायरस के मामले में पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसके साथ ही महिला को भी आइसोलेशन में रखा था.

इसी दौरान महिला वहां से भाग गई और फ्लाइट पकड़कर सीधे पहले दिल्ली पहुंची और फिर ट्रेन से अपने मायके आगरा चली गई. ये जानकर बेंगलुरु से लेकर आगरा तक प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए . संदेह जताया जा रहा है कि कोरोना से पीड़ित महिला के संपर्क में आने से फ्लाइट और ट्रेन में उससे कई लोग संक्रमित हो गए होंगे, जिसकी पहचान करना मुश्किल होगी. यह केस इसी मामले में दर्ज हुआ है.

भारत में कोरोना वायरस से 2 लोगों की हो चुकी है मौत

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई है, वहीं बताया जा रहा है कि 11 लोग ठीक हो गए हैं. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं.

कोरोना वायरस को कई राज्यों ने महामारी घोषित किया है, वहीं कई शहरों में एहतिहातन धारा 144 लगाई गई है. कोरोना वायरस की दहशत की जद में अब पूरी दुनिया है. ईरान, इटली और चीन में कोरोना वायरस ने तबाही मचा दी है. चीन में 3000 से ज्यादा मौते हो गई हैं. विश्व स्वास्थ्य संगठन भी इस बीमारी को महामारी घोषित कर चुका है.

Related Articles

Back to top button