बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बेटी समीषा हुई एक महीने की, एक्ट्रेस ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा एक महीने की हो गई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। 15 फरवरी 2020 को शिल्पा और राज की बेटी का जन्म हुआ था और 21 फरवरी को इंस्टाग्राम के जरिए एक्ट्रेस ने बच्ची के जन्म की खबर अपने फैंस को दी थी।

शिल्पा ने बेटी की एक तस्वीर शेयर कर सबको ये खुशखबरी दी थी, हालांकि उस तस्वीर में समीशा का चेहरा नज़र नहीं आ रहा था। अब एक महीने बाद एक्ट्रेस ने समीशा की एक और फोटो शेयर की है, लेकिन इस तस्वीर में भी उसका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है पर ये फोटो बहुत प्यारी है।

इस फोटो में शिल्पा, राज, वियान और समीशा के केवल हाथ नजर आ रहे हैं। सबसे नीचे राज का हाथ है, उसके ऊपर शिल्पा का फिर वायन और सबसे ऊपर समीशा का हाथ है, इस तरह चारों ने एक दूसरे के हाथ को थाम रखा है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,  ‘तुम्हारा पहला पड़ाव, मेरी प्रिंसेज़ समीशा। एक महीना पूरा करने की शुभकामनाएं। लव यू #SamishaShettyKundra #family #love #gratitude #blessed #daughter।

आपको बता दें कि समीशा का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है। शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पांच साल से मां बनने की कोशिश कर रही थीं। मुंबई मिरर से बात करते हुए शिल्पा कहा, कि वह और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे।

समीशा के जन्म के बाद शिल्पा ने अपने घर पर पार्टी भी रखी थी जिसमें में उनके खास दोस्त शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button