सऊदी अरब से भारत लौटे बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का फैसला किया

देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. खबर लिखे जाने तक 141 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. कोरोना के संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच लोगों ने एहतिहातन कदम उठाने शुरू कर दिए हैं.

मोदी सरकार में मंत्री रहे और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को आइसोलेट किया है. इससे पहले केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने खुद को होम क्वारंटाइन में रखने का फैसला किया था.

दरअसल, बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु 10 मार्च को सऊदी अरब गए थे. इसके बाद जब वह भारत लौटे तो उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था. टेस्ट निगेटिव आया, लेकिन एहतिहातन सुरेश प्रभु ने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है.

वह अपने घर पर होम क्वारंटाइन हैं. इस दौरान न तो वह किसी से मिल सकते हैं और न ही कोई उनके पास जा सकता है. एक मेडिकल टीम बकायदा उनके घर पर तैनात की गई है.

इससे पहले मोदी सरकार में संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते घर में ही खुद को क्वारंटाइन किया. उनके स्टाफ ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी.

उनके स्टाफ ने कहा कि मंत्री जी केरल में एक कॉन्फ्रेंस में गए थे, जहां वह कोविड-19 से संक्रमित एक डॉक्टर के संपर्क में आ गए. लिहाजा, एहतिहातन वह घर में ही एकांतवास में हैं.

संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन के स्टाफ ने कहा कि कोरोनावायरस के संक्रमण को लेकर जांच कराई गई है और रिपोर्ट निगेटिव आया है. इसके बाद भी मंत्री जी ने खुद को 14 दिन तक एकांतवास में रहने का फैसला किया है. इस दौरान वह किसी से भी नहीं मिल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button