मार्बल कॉन्ट्रेक्टर ने अपने पड़ोस की महिला के साथ की रेप की कोशिश

आज के समय में अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए चिंता का विषय बन गए हैं. इस समय लगे हुए लॉकडाउन में भी अपराध के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनने और जानने के बाद तो आपके होश ही उड़ जाएंगे. जी दरअसल एक मार्बल कॉन्ट्रेक्टर ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को 2 किलो चावल देने के लिए बुलाया तो रेप की कोशिश कर डाली. इस मामले को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ एनजेपी थाना पुलिस फुलवारी के पूर्व धनतला इलाके की रहने वाली एक महिला को पड़ोसी मुजबीर रहमान ने 2 किलो चावल का प्रलोभन देकर घर बुलाया. वहीं महिला के घर आने के बाद मुजबीर रहमान ने दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन महिला किसी तरीके से भाग कर अपने घर पहुंची. वहीं उसके बाद उसने अपने पति को पूरी घटना की जानकारी दी. इस मामले में पीड़ित महिला का पति मुजबीर रहमान के यहां पर मार्बल मिस्त्री के रूप में काम करता है.

वहीं मुजबीर रहमान खुद पेशे से मार्बल कांट्रैक्टर है और कुछ समय पहले मुजबीर रहमान ने पीड़िता का एक आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था. इस मामले में पुलिस को अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि ”सोमवार को जब वह मुजबीर रहमान के घर 2 किलो चावल लेने के लिए गई. तब मुजबीर रहमान ने उसे उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और जबरन घर के अंदर ले जा कर दुष्कर्म की कोशिश की. लेकिन जब वह कामयाब नहीं हुआ तो उसने महिला को किसी से भी इस घटना की चर्चा करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड देने की धमकी भी दी.” इस मामले में शिकायत दर्ज होने की खबर को जानने के बाद आरोपी मुजबीर रहमान इलाके से फरार हो गया. अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button