फिल्म रेड्डी के एक्टर मोहित बघेल का कल निधन हो गया, हालत बिगड़ने पर भी अस्पताल वालो ने नहीं किया भर्ती

एक्टर ऋषि कपूर, इरफान खान के बाद अब एक्टर मोहित बघेल के निधन की खबर आई। मोहित सिर्फ 26 साल के थे और कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्होंने दम तोड़ दिया। मोहित बघेल का शनिवार को मथुरा में निधन हो गया और इससे पहले उनका एम्स में इलाज चल रहा था। लेकिन, अब जो खबरें आ रही हैं, वो काफी हैरान कर देने वाली है। बताया जा रहा है कि मोहित अपनी फैमिली के साथ मथुरा में रह रहे थे और शनिवार को तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें एडमिट करने से मना कर दिया।

बताया जा रहा है कि कोविड-19 के खतरे की वजह से किसी भी अस्पताल ने उन्हें भर्ती करने से मना कर दिया था और ऐसे में सही समय पर इलाज ना मिलने से उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वेबसाइट टेली चक्कर ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि एक्टर को कोरोना वायरस की वजह से अस्पताल में एडमिट नहीं किया गया था। बता दें कि एक्टर के निधन के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपना दुख व्यक्त किया है।

वहीं राज शांडिल्य ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करुंगा…और तुझे आना ही पड़ेगा…ॐ साई राम #cancer RIP’। राज के इस ट्वीट के बाद फिल्म जबरिया जोड़ी में मोहित के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मोहित के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

मोहित बघेल के निधन की खबर के बाद काफी लोग ट्विटर पर #mohitbaghel को लेकर ट्वीट कर रहे थें। एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया था और सलमान खान स्टारर फिल्म रेड्डी से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी, जिसमें उन्होंने अमर चौधरी का किरदार निभाया था। इसके अलावा मोहित ने फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ और ‘गली गली चोर है’ में भी काम किया था। बता दें कि मोहित ने फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ और ‘गली गली चोर है’ में भी काम किया था। वहीं, जल्द ही वो फिल्म बंटी और बबली-2 में नज़र आने वाले थे, जिसकी शूटिंग जनवरी में शुरू हो गई थी।

Related Articles

Back to top button