सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस आज महेश भट्ट से करेगीं पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहें। इसी बीच खबर मिली है कि बांद्रा पुलिस ने मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट को आज दोपहर 12 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके अलावा मुंबई पुलिस करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस बात की जानकारी दी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल दिया हैं। कंगना रनौत ने ‘रिपब्लिक’ में दिए गए एक इंटरव्यू में महेश भट्ट को सुशांत के मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। कंगना ने कहा, इस इंडस्ट्री में सुशांत के खिलाफ एक साजिश रची गई थी। ताकि उनका करियर बर्बाद हो जाए। कंगना ने आगे यह भी कहा, उनके साथ भी यह सब कुछ हुआ हैं। उन्होंने कहा कि  करण जौहर और महेश भट्ट ने मिलकर सुशांत का मनोबल तोड़ने की और उन्हें बर्बाद करने की साजिश रची।

इससे पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए बताया था कि महेश भट्ट ने उन्हें पागल कहा था। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट को जवाब देते हुए कंगना ने कहा, ”कई स्टूडियो प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पिता को उन पर (कंगना पर) चप्पल फेंक कर मारने, उन्हें पागल कहने और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस मिल गया। उन्होंने कंगना के ‘दुखद अंत’ होने के बारे में भी ऐलान किया था। इन सबके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिश्ते में उन्हें इतनी दिलचस्पी क्यों थी? उन्होंने उनके (सुशांत के) अंत की भी घोषणा क्यों की? कुछ ऐसे सवाल आपको उनसे अवश्य पूछने चाहिए।”

इसके अलावा कंगना ने पूछा था कि, ‘महेश भट्ट सुशांत और रिया के रिलेशनशिप के बीच क्या कर रहे थे? महेश भट्ट ने सुशांत के अंत की भी घोषणा क्यों की?”

https://twitter.com/ShonaliR87/status/1272754416928452608?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1272754416928452608%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.enavabharat.com%2Fentertainment-news-hindi%2Fmahesh-bhatt-will-be-questioned-today-in-sushant-singh-rajput-death-case-108479%2F

महेश भट्ट के अलावा कंगना ने करण जौहर पर कई आरोप लगाए हैं। कंगना ने कहा था कि ‘करण जौहर ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स के इवेंट में कह दिया था कि मुझ जैसी लड़की को इंडस्ट्री छोड़ देना चाहिए। मैंने सुसाइड करने के बारे में तो नहीं सोचा, लेकिन, मेरे दिमाग में आया था कि मैं अपना सिर मुंडवा लूं और कहीं गायब हो जाऊं’।कंगना ने आगे कहा,’करण जौहर तय करते हैं कि कौन सी फिल्म चलेगी। मेरी फिल्मों के बारे में क्या करण जौहर बताएंगे? वो एकदम बेशर्म इंसान हैं। कलंक को अवॉर्ड मिला, लेकिन छिछोरे को अवॉर्ड नहीं मिला’।

सुशांत मौत मामले में करण जौहर पर आरोप लगाए जा रहे हैं। दरअसल, सुशांत ने करण जौहर के साथ फिल्म ड्राइव की थी। लेकिन, इस फिल्म को थिएटर में रिलीज नही किया गया। करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत को फ़्लॉप स्टार घोषित करने के लिए उनकी फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया था। करण ने सुशांत की फिल्म ‘ड्राइव को’ तरह से डंप कर दी, केवल यह दिखाने के लिए कि उन्हें फिल्म के लिए ख़रीदार नहीं मिले।

https://www.instagram.com/tv/CBnUBBDhS7W/?utm_source=ig_embed

कंगना ने सुशांत के मौत के बाद इंडस्ट्री में चल रही नेपोतिज्म के खिलाफ जंग छेड़ दी हैं। कंगना ने कहा था कि इंडस्ट्री में एक गैंग चलती है। जो हमेशा से इंडस्ट्री में नेपोतिज्म को बढ़ावा देती है।यह गैंग आउटसाइडर को इस इंडस्ट्री में रहने नहीं देना चाहती। सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे उन्होंने कहा था कि सुशांत की मौत एक ‘प्लांड ‘ मर्डर है।इसके बाद से आज तक कंगना का बयान एक जैसा है। उन्होंने कहा इंडस्ट्री में उनके साथ भी यह सब कुछ हुआ है। बता दे कि सुशांत मौत मामले में पुलिस ने कंगना को समन भेजा है। लेकिन, कंगना इस समय अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश के मनाली में हैं।

Related Articles

Back to top button