Realme ने बड्स एयर निओ को भारत में कर दिया लॉन्च

चीनी टेक कंपनी रियलमी (Realme) ने लंबे समय से चर्चा में बने बड्स एयर निओ (Realme Buds Air Neo) को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इन एयर बड्स निओ में 13 एमएम के ड्राइवर्स, R1 चिपसेट और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इन एयर बड्स में लो-लेटेंसी गेमिंग मोड भी दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में अपने पहले बड्स एयर को भारतीय बाजार में उतारा था।

Realme Buds Air Neo की कीमत 
कंपनी ने बड्स एयर निओ की कीमत 2,999 रुपये रखी है। इन इयर बड्स को पॉप व्हाइट, पंक ग्रीन और रॉक रेड कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, बड्स एयर निओ की सेल आज दोपहर 3 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Realme Buds Air Neo की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने लेटेस्ट रियलमी बड्स एयर निओ में 13 एमएम के ड्राइवर्स और डायनेमिक बास बूस्ट का सपोर्ट दिया है, जो शानदार साउंड प्रोड्यूस करते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इन इयर बड्स में आर1 चिपसेट मिली है, जिसे पहले लॉन्च हुए बड्स एयर में भी दिया गया था। इसके अलावा बड्स एयर निओ में गेमिंग मोड के साथ कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। दूसरी तरफ इन बड्स एयर निओ में गूगल फास्ट पेयर तकनीक दी गई है, जो इसे तेजी से किसी भी डिवाइस के साथ कनेक्ट करती है।

Realme Buds Air Neo में मिलेगा टच कंट्रोल
रियलमी बड्स एयर निओ में टच कंट्रोल दिया गया है। यूजर्स इन बड्स एयर निओ पर डबल टैप कर म्यूजिक को प्ले और पॉज कर सकेंगे। इसके साथ ही तीन बार टैप करके म्यूजिक ट्रैक को बदल सकते हैं।

Realme Buds Air Neo की बैटरी
रियलमी बड्स एयर निओ में दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में बड्स की बैटरी यूजर्स को 3 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। साथ ही इन बड्स का चार्जिंग केस 17 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करता है। इसके अलावा यूजर्स को इन बड्स एयर निओ में वायरलेस चार्जिंग के साथ माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग का सपोर्ट मिला है।

Related Articles

Back to top button