बाघ के मजे ले रहा है बंदर, बाघ को जोरदार थप्पड़, आप भी देखे ये मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बंदरों को सबसे शैतान जानवर माने जाते हैं. वो किसी भी तरह बाकी जानवरों को परेशान करते हैं. इस बार बंदर ने बाघ के मजे लिए. जी हां, पेड़ पर चढ़कर बंदर ने बाघ को जोरदार थप्पड़ (Monkey Slaps Tiger) जड़ दिया. बाघ कहां शांत बैठने वाला था, जैसे ही वो अटैक करने के लिए हवा में उछला तो बंदर ने पेड़ पर लटककर उसके खूब मजे लिए. इस वीडियो को ट्वटिर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा (Sushanta Nanda) ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ पेड़ के नीचे बैठा था. ऊपर बंदर बैठा था, वो बाघ के पास आया और थप्पड़ जड़कर ऊपर जाकर बैठ गया. थप्पड़ पड़ते ही बाघ उठ खड़ा हुआ और बंदर पर अटैक करने की कोशिश करने लगा. बंदर यहीं नहीं ठहरा, वो पेड़ पर लटककर बाघ के और मजे लेने लगा. उसने बाघ के तब तक मजे लिए जब तक वो थक नहीं गया.

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अगर आपने देखा नहीं है… तो जरूर देखें, बंदर ने बाघ के मजे लिए.’

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 28 मई की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

Related Articles

Back to top button