ट्विंकल खन्ना ने 46 साल में पहली बार अपनी मां के हाथों को बना खाना खाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं और अपने एक अलग ही काम के लिए मशहूर हैं. ऐसे में वह आज भले ही बड़े परदे से दूर हो गईं हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जी दरअसल वह अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि ”उन्हें लगभग 46 साल में पहली बार अपनी मां के हाथों को बना हुआ खाना खाने को मिला है.”

इस बारे में जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है. जी दरअसल हाल ही में ट्विंकल ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर साझा की है और इस तस्वीर में एक बाउल में फ्राइड राइस रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, ’46 साल लगे मेरी मां को, एक महामारी हुई, लॉकडाउन बढ़ा तब जाकर उन्होंने मेरे लिए पहली बार कुछ पकाया- फ्राइड राइस. अब मुझे भी पता चल गया है ‘मां के हाथ का खाना’ से लोगों का क्या मतलब होता है.’ वैसे उनके इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है और केवल आम यूजर्स ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी इस पोस्ट पर जमकर उनकी माँ की तारीफें कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CAxUhLyjbFh/?utm_source=ig_embed

आप सभी को हम यह भी बता दें कि ट्विंकल सोशल मीडिया पर अक्सर अक्षय कुमार की खिंचाई करती रहती हैं. बीते दिनों ही अक्षय की फिल्म पैडमैन को दो साल हुए हैं और इस खास मौके पर अक्षय ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया, लेकिन वह ट्वीट में फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए. उस दौरान ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में अक्षय के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि, ”अब आप मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं बनोगे.” यह देखने के बाद अक्षय कुमार ने रिप्लाई करते हुए ‘ऐसा मत करो. मेरे पेट पर लात मत मारो. मैं गलती से फिल्म की प्रोड्यूसर, डायरेक्टर आर बाल्की को टैग करना भूल गया.’

Related Articles

Back to top button