महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर की हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह शाहजहांपुर जिले के निगोही थाना क्षेत्र के सहतेपुर गांव का है. जहाँ महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में जानकारी मिलने के बाद मृतक का भाई घर लौटकर आया और उसने भाभी और फुफेरे भाई पर हत्या का आरोप लगाया. वहीँ पुलिस ने मृतक के भाई की ओर से उसकी भाभी और फुफेरे भाई के खिलाफ शिकायत दाखिल की है.

वहीँ पुलिस ने अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया और पुलिस उससे पूछताछ में लगी हुई है. इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया राजवीर की उम्र तकरीबन 26 साल थी और उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है. वहीँ बीते चार साल पूर्व राजवीर की शादी शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के अब्दुल्लागंज मोहल्ले की अंजली से हुई थी. इस मामले में अंजली के कोई बच्चा नहीं है और राजवीर हरियाणा के बहादुरगढ़ की एक जूता कंपनी में काम करता था. वहीँ राजवीर के साथ उसकी पत्नी अंजली व निवाड़ी गांव निवासी उसका फुफेरा भाई बबलू भी रहता था और होली पर तीनों वापस घर आए.

वहीँ थोड़े दिन बाद कोरोना संक्रमण को लेकर लाकडाउन लग गया और इसके बाद तीनों वापस नहीं गए. इस मामले में बताया गया है कि शनिवार को भाई राजवीर और भाभी अंजली को छोड़ने बबलू घर आया था और अजय ने थाने में दी तहरीर में बताया कि ”भाभी और फुफेरे भाई बबलू ने मिलकर भाई राजवीर की गला दबाकर हत्या कर दी.” पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Related Articles

Back to top button