घर पर अकेली नाबालिग लड़की को देख नाबालिग युवक ने दुष्कर्म करने का किया प्रयास

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं और इन मामलों ने सभी के होश उड़ाए हैं. जी दरअसल हाल ही में जो मामला सामने आया है वह रियासी जिले की तहसील चसाना का है. जहाँ एक नाबालिग युवक द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता ने सुबह पुलिस पोस्ट तुली पहुंचे और उन्होंने बताया कि ”बीती देर शाम को जब उनकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी और वह किसी घरेलू काम के सिलसिले में घर से बाहर थे.

उस दौरान एक लड़का उनके घर में घुसा और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और फिर उक्त युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया.” इस मामले में आगे उन्होंने यह भी बताया कि उसके बाद उनकी बेटी ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद लड़की के अंकल खिड़की तोड़कर घर के अंदर घुसे और उन्हें देखकर उक्त नाबालिग युवक वहां से भाग गया.

वहीं अब पुलिस ने मामले को जानने के बाद नाबालिग युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं इस संबंध में पुलिस स्टेशन चसाना मामला दर्ज किया गया है. वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि लॉकडाउन में ऐसा कई अपराध के मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों को हैरानी में डाला है.

Related Articles

Back to top button