जरा हटके

27 साल की उम्र में 18 बच्चों का बाप बन गया ये लड़का

आपने भी आज तक विक्की डोनर फिल्म ही देखी होगी लेकिन हम आपको आज असल के एक विक्की डोनर से मिलवाने जा रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर ये रियल लाइफ विक्की डोनर छाया हुआ हैं. आपको बता दें ये कैलिफोर्निया के रहने वाले 27 साल का केली गॉर्डी हैं जो पिछले 7 सालों से स्पर्म डोनेट कर रहे हैं. जी हाँ… और हैरानी वाली बात तो ये हैं कि केली गॉर्डी अब तक 18 से ज्यादा बच्चों के बाप बन चुके हैं.

इस बारे में बात करते हुए केली कहते हैं कि, ‘वह महिलाओं की सेवा के लिए पूरी दुनिया का भ्रमण करना चाहते हैं. ‘ उन्होंने ये भी कहा कि, ‘मुझे खुद का बच्चा पैदा करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. मुझे सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब मैं किसी जरूरतमंद महिला जिसे बच्चा चाहिए होता है उसकी मदद करता हूं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केली को दुनिया के मशहूर स्पर्म डोनर का खिताब मिलने के बाद इनकी मार्केट में डिमांड काफी बढ़ गई है. 4 साल पहले खुद केली ने फेसबुक पर भी अपना विज्ञापन डाला था.

केली ने इस बारे में कहा कि, ‘मैं बहुत खुश हूं कि आज मैं दुनिया भर में स्पर्म डोनर के रूप में मशहूर हूं. हर महीने 100 से ज्यादा लोग मुझसे संपर्क करना चाहते हैं. मैं पूरे महीने में सिर्फ 4 से 5 लोगों की ही मदद कर पाता हूं.’ आपको बता दें 18 साल की उम्र में तो केली ने 42 साल की महिला तक को स्पर्म डोनेट किया है. केली का कहना है कि, ‘उन्हें गर्लफ्रैंड बनाने का कोई दबाव नहीं है क्योंकि वह अपने काम से बेहद खुश है. अगर कोई मेरी सेवा चाहता है तो मैं नार्थ कोरिया और वॉर जोन को छोड़कर कहीं भी पहुंच सकता हूं.’

Related Articles

Back to top button