चीन में हैरान करने वाला मामला सामने आया, आदमी के मलाशय से चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर निकली मछली

यह बात तो सच है कि दुनियाभर में बहुत सी अजीबो गरीब चीजें होती रहती है. और वहीं हर दिन इन्ही घटनाओं के सिलसिले जारी है. तो वहीं हाल ही में चीन में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जंहा एक आदमी के मलाशय से चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर मछली को निकाला है. उक्त शख्स के मुताबिक वह गलती से मछली के ऊपर बैठ गया था, जिससे पूरी की पूरी मछली उसके मलाशय के अंदर चली गई थी. इसके बाद डॉक्टरों को ऑपरेशन करना पड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो और फोटोज तेजी तेजी से वायरल हो रहे है, जिसमें मरीज के शरीर के अंदर फंसी नीले रंग की तिलपिया मछली को हटाते हुए डॉक्टर्स दिखाई दे रहे हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि चीन की लोकल मीडिया में मछली के आकार के बारे में नहीं बताया गया है, लेकिन तस्वीरों के मुताबिक इसकी लंबाई 12-16 इंच के बीच है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि  यह घटना पिछले मंगलवार को दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग प्रांत के झाओकिंग फर्स्ट पीपुल्स अस्पताल में हुई थी. दरअसल यहां एक आदमी के पेट में अचानक से दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने उस शख्स का एक्स-रे स्कैन किया, जिसकी तस्वीर को देखने के बाद खुद डॉक्टर भी हैरान हो गए. डॉक्टरों ने देखा की एक मरी हुई मछली शख्स के मलाशय में अटकी पड़ी है. इस दौरान शख्स ने बताया कि वह गलती से उस मछली पर बैठ गया था, जिसके बाद मछली उसके मलाशय के अंदर घुस गई. हालांकि, अब शख्स पूरी तरह से ठीक है.

 

Related Articles

Back to top button