ब्रेकअप का बदला लेने के लिए प्रेमी पोर्न साइट पर बेचने लगा अपनी प्रेमिका की न्यूड फोटोज

हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा का है, जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप का बदला लेने के लिए उसकी करीब 300 फोटो पोर्न साइट को बेची. केवल इतना ही नहीं बल्कि उसने 1000 वीडियों पोर्न साइट पर अपलोड कर दिए. जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के तहत वह रोजाना फोटो व वीडियो कई प्लेटफॉर्म पर अपलोड करता था. वह इसके अलावा पेटीएम के माध्यम से फोटो-वीडियो बेचता भी था. इस मामले में जब इस बारे में खबर पीड़िता को लगी तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

वहीं उसके बाद उसके पूर्व प्रेमी को पकड़ा गया. इस मामले में नोएडा फेज 3 पुलिस ने पश्चिम बंगाल के बरुयपुर जिले से आरोपी को गिरफ्तार किया है. जी दरअसल नोएडा फेज तीन थानाक्षेत्र की सोसाइटी निवासी महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि ”व्यक्ति द्वारा उनकी अश्लील वीडियो और फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड की जा रही है.” वहीं जब महिला को उनके दोस्तों ने पॉर्न वीडियो के लिंक भेजे तो महिला को वारदात का पता चला और इसके बाद महिला ने फेज तीन थाना पुलिस को शिकायत दी. इस मामले में पहले पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज कर जांच शुरू की और जांच के दौरान पता चला कि आरोपी शिकायतकर्ता महिला का पूर्व प्रेमी है. उसी ने वीडियो व फोटो पॉर्न साइट पर अपलोड की है. इस मामले में उसके बाद पुलिस ने आरोपी को पश्चिम बंगाल स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी माता पिता के साथ रहता है और पुलिस ने आरोपी से उसका मोबाइल बरामद किया है. जिसमे पीड़िता की अश्लील वीडियो और फोटो हैं. इस मामले में आरोपी ने खुद बताया कि उसके साथ पीड़िता के 4-6 साल पहले संबंध थे. उसी दौरान उसने वीडियो बनाए थे और फोटोज क्लिक किये थे. आरोपी तलाकशुदा है, लेकिन 4 साल पहले पीड़िता को शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी औऱ उसके साथ संबंध स्थापित कर लिए थे.

Related Articles

Back to top button