सुष्मिता की वेबसीरीज़ आर्या के डायरेक्टर की सुष्मिता नहीं बल्कि काजोल थीं पहली पसंद

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ‘आर्या’ के साथ लंबे समय बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। लेकिन इस बार वो बड़े पर्दे पर नहीं दिखेंगी, बल्कि वो वो डिजिटल दुनिया में भी डेब्यू कर रही हैं। सुष्मिता की वेबसीरीज़ ‘आर्या’ जो की इस वक्त बहुत चर्चा में है, 19 जून को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ कर दी जाएगी। लंबे वक्त बाद सुष्मिता की वापसी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

सीरीज़ का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। कुल मिलाकर ये कहना गलत नहीं होगा की लोगों को इस सीरीज़ का और सुष्मिता की वापसी का इंतज़ार है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीरीज़ के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद सुष्मिता नहीं बल्कि काजोल थीं।

पिंकविला की खबर के मुताबिक, सीरीज़ के डायरेक्टर राम माधवानी ने आर्या के लिए पहले काजोल को चुना था, काजोल को इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद भी आ गई थी। वो इसे साइन करने वाली थीं, लेकिन तब तक किसी पर्सनल वजह से वो ऐसा नहीं कर सकीं।

पिंकाविला को एक सोर्स ने बताया, ‘राम के दिमाग में सबसे पहले काजोल आई थीं, काजोल को ये स्क्रिप्ट काफी पसंद भी आ गई थी, लेकिन फिर वो किसी पर्सनल वजह से इसे साइन नहीं कर सकीं। इसके बाद राम को सुष्मिका का ख़्याल आया। आर्या एक महिला केंद्रित सीरीज़ है। इसके लिए राम को कोई दमदार एक्ट्रेस चाहिए थी, जिसका स्क्रीन प्रेजेंस भी काफी दमदार हो। इसलिए उन्हें सुष्मिता का ख़्याल आया और उन्होंने सुष्मिता ‘आर्या’ ऑफर की। सुष्मिता को भी सीरीज़ काफी अच्छी लगी। राम को हां कहने में सुष्मिता ने थोड़ा टाइम लिया लेकिन आखिर में हां कर ही दिया’। आपको बता दें कि ये सीरिज़ साल 2010 में रिलीज़ हुई ड्राम सीरीज़ ‘पिनोज़’ का रीमेक है।

https://www.instagram.com/p/CBGCuG3h4z9/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button