केवल मौनी ही नहीं नागिन 3 में होगी इन दो एक्टर्स की एंट्री, मचेगा कोहराम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में एक तरफ बेला विक्रांत, माहिर और विशाखा के साथ मिलकर हुकूम को मजा चखाना चाहती है वहीं उसकी राह में एक के बाद एक रोड़े भी आते जा रहे है. ऐसे में खबरें आ रहीं थीं कि जल्द ही इस सीरियल का फिनाले एपिसोड की शूटिंग भी होने वाली है और इसमें मौनी रॉय आने वाली हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही सीरियल की निर्माता एकता कपूर ने नए प्रोमो के जरिए ये इशारा भी किया था कि फिनाले एपिसोड में मौनी रॉय नजर आएंगी लेकिन अब इस बात से मना किया जा रहा है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार फिनाले एपिसोड में सिर्फ मौनी ही नहीं बल्कि इस सीरियल के पहले और दूसरे पार्ट का हिस्सा रह चुके अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा भी नजर आने वाले है. जी हाँ, हाल ही में अर्जुन ने इस खबर की पुष्टि की और एक इंटरव्यू में कहा है कि ”वह इस सीरियल का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड है.” अर्जुन ने कहा है कि ज”हां तक है हां मैं अभी भी डेट्स पर काम कर रहा हूं. सेट पर दोबारा लौटना काफी मजेदार होगा क्योंकि इसके जरिए सभी को एक दूसरे से मिलने का मौका मिलेगा. शूटिंग से ज्यादा तो सेट पर खूब मस्ती होने वाली है.”

आप सभी को बता दें कि नागिन 2 में रॉकी अपने पिता रितिक की मदद से शिवांगी को मौत के घाट उतार देता है और नागिन 3 की शुरुआत में शिवांगी अपनी आखिरी सांस लेते हुए वादा करती है कि वह बदला लेने के लिए इस दुनिया में दोबारा वापस आएगी. वहीं अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिनाले एपिसोड में निर्माता किरदारों से जुड़े कई बड़े खुलासे करने वाले है और सब मजेदार होने वाला है.

Related Articles

Back to top button