30 साल के युवक ने छात्रा की मांग में सिंदूर भर, तीन दिनों तक बनाए शारीरिक संबंध

लुधियाना से अपराध का जो मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 12वीं कक्षा की छात्रा को पड़ोस में रहने वाला 30 साल का युवक शादी की नीयत से भगाकर ले आया और उसके बाद उसने जो किया वह जानने के बाद आपको हैरानी होगी. इस मामले में 30 साल का युवक छात्रा को अपने साथ भारती कालोनी में किराए के कमरे पर ले आया.

उसके बाद वहां उसने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा हमारी शादी हो गई. उसके बाद उसने 3 दिनों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. इस मामले में अब थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर पीड़िता का सिविल अस्पताल से मेडिकल करवाकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया जबकि आरोपी रणजीत राय अब फरार बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में 18 साल की युवती ने बताया कि ”उक्त आरोपी ने फोन कर शादी करने के मकसद से गत 4 जून शाम लगभग 4.30 बजे घर के बाहर बुलाया, जहां से अपने साथ बिठाकर भारती कालोनी में ले आया, जहां पहले से किराए पर कमरा ले रखा था.”

इसी के साथ युवती ने यह भी बताया कि ”आरोपी ने उसकी मांग में संदूर भरकर शादी होने की बात कही और 7 जून तक उसके साथ कई बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए.” अब इस मामले में पुलिस खोजबीन में लगी है और पुलिस का कहना है वह जल्द से जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लेंगे.

Related Articles

Back to top button