सलमान खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को शादी के लिए किया प्रपोज

बॉलीवुड (Bollywood) के ‘भाई’ सलमान खान (Salman Khan) की दुनिया दीवानी है. हर कोई ये जानने के बेताब रहता है कि भाई शादी कब करेंगे. सलमान से कई बार ये सवाल किया जा चुका है, लेकिन कभी वो इस सवाल का सीधा जवाब नहीं देते हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में वो अपनी फैमिली और दोस्तों को साथ के क्वालिटी समय बीता रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शादी के लिए प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं.
सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कई फिल्में साथ में की हैं. लोगों को दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर पसंद भी आई. दोनों ने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘युवराज’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’ और ‘भारत’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया. हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CA9emSFA5Ba/?utm_source=ig_embed

सलमान अपने इस वायरल वीडियो में कटरीना से कहते हैं, मेरी शादी की उम्र हो चुकी है, आप मुझे अच्छी लगती हैं, शादी का इरादा है. सलमान खान की ये बातें सुनकर कटरीना कैफ जोर से हंसने लगती हैं.

https://www.instagram.com/p/CBDYFlIgEkH/?utm_source=ig_embed

वीडियो में सलमान के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. इस वीडियो को सलमान खान के एक फैन पेज ने शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. वीडियो में फनी वे में सलमान कटरीना को प्रपोज कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं, सलमान खान फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म ईद पर ही आने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच फिल्म का काम बीच में ही रुक गया. वहीं, लॉकडाउन के दौरान सलमान ने अपने फैंस के लिए म्यूजिक वीडियोज शेयर किए थे, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया.

Related Articles

Back to top button