शाहिद कपूर ने पांच सालों की शादी में पहली बार अपनी पत्नी मीरा को खास तरीके से जताया प्यार

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूर कपूर अपने बॉन्डिंग को लेकर फैंस के बीच खासा मशहूर हैं. लॉकडाउन में शाहिद-मीरा बच्चों के साथ खूब इंजॉय कर रहे हैं. वहीं इसी बीच शाहिद कपूर ने शादी के पांच सालों में पहली बार पत्नी मीरा के लिए खास अंदाज में प्यार जताया है. दरअसल शाहिद कपूर ने पहली बार अपनी वाइफ मीरा राजपूत के लिए खाना बनाया है.

शाहिद के इस अंदाज से मीरा काफी खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर के जरिए इस बात की जानकारी दी है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीरा ने शाहिद का बनाया हुआ पास्ता की तस्वीर शेयर की है. मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 5 साल में पहली बार मेरे पति ने मेरे लिए कुक किया है और ये अभी तक बेस्ट पास्ता है जो मैंने खाया है.

शाहिद और मीरा दोनों ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने परिवार से जुड़े अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद आखिरी बार फिल्म ‘कबीर सिंह’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था.

https://www.instagram.com/p/CAB-V6gJaf0/?utm_source=ig_embed

इसके साथ ही शाहिद कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो शाहिद अपनी आने वाली पहली स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई देंगे. शाहिद इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. बताते चले की पंजाब में इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त शाहिद कपूर चोटिल हो गए थे. उनके चेहरे पर 13 टांके आए थे. माना जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद शूटिंह शुरू होती ही शाहिद जल्दी सेट पर वापसी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button