फैन ने पूछा कियारा के बारे में तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कही मजेदार बात

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में रहते हैं. लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे काफी लंबे समय से ऐसी चर्चा हो रही है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. अब इन सभी के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा के लिए मजेदार बात बोली है. जी दरअसल बीते दिनों ही एक यूजर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा कि ‘वो कियारा आडवाणी के बारे में क्या सोचते हैं.’

जी दरअसल यूजर का सवाल था- ‘आप कियारा आडवाणी को एक शब्द में बयां कीजिए.’ इस सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है. जी दरअसल उन्होंने जवाब के बहाने ही कियारा संग अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह का प्रमोशन कर लिया है. इस दौरान यूजर के सवाल पर सिद्धार्थ ने कहा- ‘शेरशाह.’ वैसे हम आपको बता दें कि दोनों जल्द ही इस फिल्म में दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. अब बात करें उनके जवाब के बारे में तो यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी कियारा आडवाणी के लिए सिद्धार्थ ने मजेदार बयान दिए हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही एक्टर ने कियारा के इंस्टाग्राम लाइव पर भी रिएक्ट किया था.

उस दौरान उन्होंने उनके सेशन को एक प्यारी चैट बताया था और सिद्धार्थ की इस तारीफ पर कियारा ने भी क्यूट रिएक्शन दिया था. इसी के साथ ही उन्होंने कहा था- ”शुक्रिया सिद्धार्थ, मुझे उम्मीद थी आप पूरी चैट देख रहे होंगे.” वैसे सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से अटकले लगाई जा रही हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

Related Articles

Back to top button