बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 2020 में उम्मीद, वास्तविकता और….

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बीते शुक्रवार को अपनी 2018 में आई फिल्म केदारनाथ की फोटोज का एक सेट शेयर किया है. आप देख सकते हैं इन फोटोज़ में सारा प्रकृति के बीच बैठी है. वहीं उनके बैकग्राउंड में पहाड़ दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ दूसरे शॉट में, वह एक पोशाक और एक पफर जैकेट पहने नजर आ रहीं हैं इसी के साथ उनके बालों को कोई स्टाइलिश लुक दे रहा है.

वहीं उनके द्वारा शेयर की गई तीसरी इमेज एक एक्शन सीक्वेंस से ली गई लग रही है, क्योंकि सारा का चेहरा बहुत सारे पेंट से ढका हुआ है. आप देख सकते हैं उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया कि, ‘2020 में उम्मीद, वास्तविकता और 2020 में वास्तविकता.”

https://www.instagram.com/p/CBVtpHBpNEG/?utm_source=ig_embed

इसी के साथ उन्होंने अपने कैप्शन के साथ हैशटैग #flashbackfriday और #kedarnath भी लिखा है. वैसे सारा की यह पोस्ट LOL emojis से भर गई थीं. इस पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘रिएलिटी ऑफ लाइफ’ तो दूसरे इंस्टाग्राम यूजर ने कॉमेंट में लिखा ‘रिलैटेबल‘. आपको पता हो सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर थ्रोबैक फोटोज और वीडियो शेयर करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रही हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने बचपन के दिनों की एक इमेज साझा की थी.

जो आपने देखी ही होगी. वहीं इससे पहले सारा ने अपने परिवर्तन के दिनों से एक वीडियो पोस्ट किया था और लिखा था, ‘नमस्ते दर्शको, लॉकडाउन संस्करण. सारा का सारा से सारा का आधार.’ आप जानते ही होंगे सारा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता की बेटी हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है.

Related Articles

Back to top button