सुंशात सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की शादी करवाने वाले ब्रोकर ने किया बड़ा खुलासा

सुंशात सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया है. उनकी आत्महत्या से कई लोग सदमे में है. ऐसे में कई लोगों के मन में यह सवाल है कि आखिर उन्होंने आत्महत्या क्यों की है…? वहीं हाल ही में उनकी मौत के बाद उनकी दोस्त और कथ‍ित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को लेकर भी बड़ा सच सामने आया है. जी दरअसल उनके ब्रोकर सनी सिंह ने बताया क‍ि दोनों शादी करने वाले थे. हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में रिया चक्रवर्ती के ब्रोकर सनी सिंह ने बताया कि, ”सुशांत और रिया शादी करने वाले थे. और इसल‍िए वे बांद्रा में घर की तलाश में थे. दोनों साथ में घर ढूंढ़ रहे थे.”

केवल इतना ही नहीं बल्कि ब्रोकर ने सुशांत के मौजूदा घर को लेकर भी कहा क‍ि ”यह घर भी दोनों ने साथ में ही लिया होगा. किराए को लेकर कभी भी सुशांत सिंह की कोई शिकायत नहीं आई है. लेक‍िन इसके बावजूद दोनों कहीं और घर देख रहे थे क्योंकि सोसायटी की श‍िकायत आ गई थी. ये श‍िकायत उनकी लेट नाइट पार्टीज को लेकर थी. इससे पहले भी वे जहां रहते थे वहां की सोसायटी ने लेट नाइट पार्टी को लेकर नोट‍िस भेज दिया था.”

आगे ब्रोकर ने यह भी बताया क‍ि ‘रिया ने खुद उन्हें फोन कर घर के बारे में बताया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि सुशांत और वो जल्द ही शादी करने वाले हैं.’ आप सभी को हम यह भी बता दें रिया और सुशांत पिछले कुछ समय से एक साथ थे और दोनों को एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार एक साथ देखा गया था. दोनों वेकेशन पर भी जाते थे और दोनों के लिव इन में रहने की भी खबरें आईं थीं.

Related Articles

Back to top button