सुशांत सिंह राजपूत के एक वायरल वीडियो पर भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने जाहिर की नाराजगी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. ऐसे में सुशांत के काफी सारे पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच सुशांत का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने नाराजगी जाहिर की है. सुशांत का ये वीडियो के अवॉर्ड शो का है जिसमें वो स्टेज पर शाहिद कपूर और शाहरुख खान के साथ दिखाई दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में स्टेज पर सबके सामने सुशांत सिंह राजपूत का मजाक बनाया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ट्वीट कर शेयर किया है.

मालिनी अवस्थी ने ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब से यह वीडियो आया है, हतप्रभ हूं! मनोरंजन के नाम पर ऐसा वीभत्स रंग! एंकरिग के नाम पर बड़े कलाकारों द्वारा अवार्ड सेरेमनी में इस तरह नवोदित अभिनेता #SushantSingh को अपमानित करना, यह किस नजरिये से स्वीकार्य है?’

वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख और शाहिद ने सुशांत सिंह राजपूत को मंच पर बुलाया है और उनका मजाक बना रहे हैं. सुशांत दोनों स्टार्स की बातों को सुन रहे हैं और बस मुस्कुराते नजर आ रहे. ये वीडियो आइफा अवॉर्ड समारोह का है. ऑडियंस में भी सभी हंसते नजर आ रहे हैं. वीडियो भले ही काफी पुराना हो, मगर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को शेयर करने के बाद काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स मालिनी अवस्थी के सपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं और सुशांत के साथ हुई हंसी मजाक पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने स्टार प्लस के शो किस देश में है मेरा दिल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले शो पवित्र रिश्ता में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे. पवित्र रिश्ता से लोकप्रियता हासिल करने के बाद एक्टर जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने काय पो चे के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. सुशांत के सुसाइड की मिस्ट्री अभी तक सुलझी नहीं है हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button