महिला ने फांसी लगाकर किया सुसाइड, परिवार से मजाक में था कहा- सुशांत के जैसे लगा लुंगी फांसी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान किया है. उनके आकस्मिक निधन की खबर से पूरा देश स्तब्ध है. अब तक उनके निधन के सदमे से लोग उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में इस समय सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर उन्होंने आत्महत्या क्यों की. अब तक हर कोई सुशांत की आत्महत्या की खबर से सदमे में था कि अचानक हुई एक अन्य घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. जी दरअसल हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के सागर जिले से आया है. जी दरअसल मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक 20 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी. केवल इतना ही नहीं, फांसी पर लटकने से कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने परिवार से मजाक में कहा था कि ‘मैं भी सुशांत के जैसे फांसी लगा लुंगी.’

अब हुई इस घटना के बाद, मृतक के परिवार के सदस्य हैरान हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले को लेकर मृतक महिला के भाई ने बताया कि सुबह से बहन अपनी भाभी से मजाक में कह रही थी कि उसे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह फाँसी पर लटका दिया जाए. वहीं उसी के कुछ घंटों बाद, जब हर कोई अपने काम में व्यस्त हो गया, तो बहन ने मौका पाकर इस घटना को अंजाम दिया. इस मामले में किसी को समझ नहीं आ रहा है कि महिला ने ऐसा क्यों किया.

इस मामले में मृत लड़की के भाई ने यह भी बताया कि जब उसने फांसी लगाने की बात की, तो भाभी ने जवाब दिया कि आप बहुत मुंह चला रही हो, मैं आपके भाई और मां को शिकायत करूंगी. वहीं इसके कुछ घंटों बाद, जब हर कोई अपने काम में व्यस्त था, वह चुपचाप छत पर चढ़ गई और वहां फांसी लगा ली. पुलिस के अनुसार मृत महिला की मां और भाभी ने उसे देखा और तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button