अवैध संबंधो के चलते पत्नी ने देवर के संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

आज के समय में रिश्तों का कोई महत्व नहीं रह गया है. हर दिन ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी हैरान कर गया है. इस मामले में देवर, भाभी के अवैध संबंधो के चलते पत्नी ने देवर के संग मिलकर पति की हत्या कर दी. जी हाँ और इस बात का खुलासा शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान एसडीओपी गीता भारद्वाज ने किया. वहीं पुलिस ने पत्नी सहित चार लोग हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ‘सिविल लाइन थाना क्षेत्र के 27 मई 2020 पतारा चैकी के पास अज्ञात शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान आनंद अहिरवार पुत्र जीवराम अहिरवार निवासी रिछारी के रुप मे हुई थी. सिविल लाइन पुलिस के द्वारा मृतक की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान पाया कि मृतक के भाई रिंकू मृतक की पत्नी भारती अहिरवार से अवैध प्रेम संबंध हैं.’

वहीं आगे उन्होंने कहा, ‘मृतक के भाई रिंकू ने अपने मामा के लड़के कल्लू उर्फ अनिल निवासी सोडा व बहन सीमा अहिरवार पत्नी स्वर्गीय मंसाराम अहिरवार निवासी सेरसा मृतक की पत्नी भारती के साथ मिलकर मृतक आनंद अहिरवार की हत्या का षड्यंत्र रचा. उसके बाद गले में रस्सी का फंदा डालकर शव को खींच कर हत्या की है. इस मामले में यह भी बताया गया है कि मृतक के संबंध में सबूत छिपाने के लिए मृतक शव को रिंकू कल्ली सीमा ने मोटरसाइकिल का इस्तेमाल कर पतारा चौकी के पास फेंक दिया. अब इस मामले में सभी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Related Articles

Back to top button