कई बाते ऐसी हैं जिन्हें अपनी पत्नि से झिझकते हैं पति, जानिए क्या है वजह

पती-पत्नि का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है. इस रिश्ते में दोनों ही एक दूसरे से बातें अक्सर नहीं छुपाते हैं लेकिन कई बाते ऐसी हैं जिन्हें बताने में पती अपनी पत्नि से झिझकते हैं. आज हम आपको बताएंगे इसके पीछे क्या वजह है.

लेट नाइट पार्टी

शादी से पहले अक्सर लोग लेट नाइट तक दोस्तों के साथ घूमते हैं और ये आदत उनकी शादी के बाद भी रहती है. दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी करने की लोग अपनी पत्नि से छुपाते हैं, ऐसा वे इसलिए करते हैं ताकी दोस्तों के साथ वे टाइम स्पेंड करते समय वे हर बात से फ्री रहना चाहते हैं.

जलन

पतियों को हमेशा अपनी पत्नि के मेल फ्रेंड्स या फिर ऑफिस के कलिग से बात करता देख या फिर क्लोज होता देख जलन महसूस होती है. इसके बारे में वे खुलकर तो नहीं बोलते लेकिन किसी और बात के जरिए अपनी फ्रस्टेशन निकालते हैं.

पैसों का लेन-देन

कई लोग अपने बैंक बैलेंस की बात अपनी पत्नि से छुपाते हैं, क्योंकि उनको लगता है कि पत्नि को अकाउंट डिटेल बता दी तो उन्हें हर ट्रांजेक्शन का हिसाब-किताब देना होगा. कई लोग अपनी पत्नि से छुपकर अपने दूर बैठे माता-पिता को पैसे भिजवाते हैं और कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि इसमें उनकी पत्नि की मर्जी नहीं होती.

फीमेल फ्रेंड्स

पति अपनी फीमेल फ्रेंड के बारे में भी अपनी पत्नि से छुपाते हैं फिर चाहे वह ऑफिस की हो या फिर कोई और हो. पति को लगता है कि अगर मैंने इसके बारे में अपनी पत्नि को बता दिया तो शायद उनकी दोस्ती खतरे में पड़ सकती है.

आदत

कई बार ऐसा होता है पति को अपनी पत्नि की आदतें अच्छी नहीं लगती, लेकिन इसके बारे में वह अपनी पत्नि को बताने में झिझकते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि अगर मैंने इस आदत के बारे में बताया तो झगड़ा हो सकता है.

Related Articles

Back to top button