शख्स का बाथरूम में घुसे सांप को बाहर निकलने का वीडियो हों रहा है वायरल

दुनिया में सबसे ज्यादा लोगों को सांप से डर लगता है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान हो गए है. सांप तो कहीं से भी निकल आते हैं. किसी पुरानी दराज में से, कहीं जमीन में से, कहीं घर के पुराने कमरे में से अब एक वीडियो सामने आया है. इसमें सांप आ गया बाथरूम में, वो भी बाथरूम के सिंक में. फिर क्या होना था. फिर उसे जिस शख्स ने बाहर निकाला उसने इतने आराम से उसे बाहर निकाल दिया कि देखने वाले का दिमाग चक्करा जाए कि भैया इतनी आसानी से उसने ऐसा कैसे कर दिया.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘देखिए ऑस्ट्रेलिया के घर में आराम से इस बंदे ने एक जाइंट डायमंड पायथन को हटा दिया. ’ इस वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लंबा-चौड़ा सांप सिंक में है. वहीं शख्स घरवालों से बातें करते-करते ही इस सांप को हाथ में पकड़ता है और उसे थैले में डाल लेता है. वो इस काम को ऐसे अंजाम देता है मानो ये उसके लिए हर रोज का काम है.

जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपने कई रिएक्शन दिए हैं. इन जनाब का कहना है कि अगर वो सांप को पकड़ते तो उनका हाल कुछ ऐसा होता.

Related Articles

Back to top button