भारतीय बाजार में 2 जुलाई को OnePlus अपनी नई टीवी सीरीज को करेगा लॉन्च

OnePlus भारतीय बाजार में 2 जुलाई को अपनी नई टीवी सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। जिसे लेकर कंपनी आए दिन कोई न कोई नया टीजर जारी करती रहती है। पिछले दिनों कंपनी ने स्पष्ट किया था कि OnePlus TV सीरीज को अर्फोडेबल प्राइस में लॉन्च किया जाएगा। वहीं अब कंपनी ने इससे जुड़ा एक नया टीजर जारी किया है जिसमें जानकारी दी गई है कि OnePlus TV तीन अलग-अलग मॉडल में लॉन्च होगा, साथ ही इनकी कीमत के बारे में भी बताया गया है।

OnePlus TV सीरीज एक्सक्लूसिव Amazon.in पर सेल के लिए उपलब्ध होगी और इसके लिए यूजर्स को प्री-बुकिंग करनी होगी। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी गई है​ कि यह सीरीज तीन अलग वेरिएंट में लॉन्च होगी। इनकी कीमत को लेकर भी खुलासा किया गया है। ट्विटर पर तीनों मॉडल्स की कीमत 1X,999 रुपये, 2X,999 रुपये और 4X,999 रुपये होगी। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कीमत 10,999 रुपये, 20,999 रुपये और 40,999 रुपये हो सकती है।

साथ ही कंपनी ने खुलासा कर दिया है कि OnePlus TV लॉन्च से पहले Amazon.in पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को इसके साथ दो साल की एक्सटेंड वारंटी मिलेगी और इसके लिए केवल 1,000 रुपये खर्च करने होंगे, जबकि जिसकी कीमत 3,000 रुपये है। इसके अलावा 1,000 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त होगा, जो कि आपके Amazon Pay अकाउंट में ऐड हो जाएगा। टीवी की प्री-बुकिंग 2 जुलाई तक जारी रहेगी और 5 अगस्त से पहले आप इसे खरीद सकेंगे।

बता दें कि हाल ही में OnePlus के सीईओ Pete Lau ने जानकारी दी है कि OnePlus TV में 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया जाएगा। इस टीवी सीरीज में 6.9mm की अल्ट्रा थिन बॉडी उपलब्ध होगी। इसके बाद यह कहा जा सकता है कि अगर इस टीवी में इन फीचर्स का उपयोग होता है तो यह OnePlus 8 सीरीज से भी पतला होगा। हालांकि, अभी इसके फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button