NSUI की तरफ से पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, PM का फेस मास्क पहनकर चेक के तौर पर दिया लोन

पेट्रोल और डीजल के रेट तेजी से बढ़ रहे है। रविवार को नेशनल स्टूडेंट काउंसिल ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) की तरफ से एक बार फिर से विरोध प्रदर्शन किया गया। एनएसयूअाई स्टूडेंट्स रामकरण के नेतृत्व में सेक्टर-10 स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी का फेस मास्क पहनकर पेट्रोल-डीजल भरवाने वालों को चेक के तौर पर लोन दिया।

रामकरण ने बताया कि कच्चे तेल की कीमतें बहुत कम है लेकिन देश में पेट्रोल और डीजल के रेट दिनो-दिन बढ़ते जा रहे है। ऐसे में जिन लोगों के पास गड़ियां है वह उसमें पेट्रोल और डीजल नहीं डलवा सकते है। इसी को देखते हुए पेट्रोल पंप पर आने वालों को लोन दिया जा रहा है ताकि वह गाड़ी को नियमित तौर पर चला सके।

नवयुग रामलीला एंड दशहरा कमेटी ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित

नवयुग रामलीला एंड दशहरा कमेटी  सेक्टर-7 ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया। जिसमें सेक्टर-26 से एसएचओ नरेंद्र पटियाल, डॉक्टर्स, सफाई कर्मचारी और समाजसेवियों को सम्मानित किया गया।

जानकारी देते हुए कमेटी के चेयरमैन अजीत ने कहा कि कोरोना काल में पुलिस के अलावा डॉक्टर्स और सफाई कर्मचारियों ने डटकर काम किया है। इनकी वजह से हमें घर में ही सारी सुविधाएं मिल सकी है। वहीं समाजसेवियों में पूर्व डिप्टी एचएस लक्की और विभिन्न स्वयंसेवियों को राशन घर-घर मुहैया कराने के लिए सम्मानित किया गया।

Related Articles

Back to top button